Home   वैयक्तिक बैंकिंग कॉरपोरेट बैंकिंग एमएसएमई बैंकिंग कृषि बैंकिंग एनआरआई बैंकिंग ग्राहक सेवा
हमारे बारे में     निवेशक     आईडीबीआई समूह     सीएसआर    कैरियर     हमसे संपर्क करें     खोज     English
आईडीबीआई बैंक का आयकर विवरणी की ई-फाइलिंग के लिए क्लियर टैक्स के साथ गठजोड़

बैंक ने ई-फाइलिंग सेवा प्रदाता क्लियरशार्प टेक्नोलॉजी प्रा. लि. के साथ आयकर विवरणियों की ई-फाइलिंग की सुविधा प्रदान करने के लिए साझेदारी की है. क्लियर टैक्स के साथ ई-फाइलिंग सरल, सहज, सुरक्षित तथा वार्षिक आयकर विवरणी की ई-फाइलिंग में आपकी सहायक है. क्लियर टैक्स के साथ यह समझौता, बैंक ऐसा दोस्त जैसा की हमारी विचारधारा के अनुसरण में हमारे ग्राहकों को उनकी सभी वित्तीय और संबद्ध आवश्यकताओं में सहयोग प्रदान करने के हमारे प्रयास का हिस्सा है.


इस व्यवस्था के अनुसार क्लियर टैक्स जुलाई 2016 तक आईडीबीआई ग्राहकों को निःशुल्क स्वयं ई-फाइलिंग की सुविधा प्रदान करेगा, आईडीबीआई बैंक ग्राहकों को सनदी लेखाकार समर्थित ई-फाइलिंग के लिए क्लियर टैक्स के कार्ड दरों में डिस्काउंट दिया जाएगा.

क्लियर टैक्स
आपके लिए निःशुल्क
आईडीबीआई बैंक ग्राहकों के लिए स्वयं ईफाइलिंग करना पूर्णतः निःशुल्क है
 
सरल और तेज
क्लियर टैक्स का प्रयोग सरल है, तुरंत ई-फाइल करने में आपका सहायक
अच्छा सहयोग
सभी ग्राहकों को क्लियर टैक्स से व्यावसायिक सहयोग
दावा त्याग :-
नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करते ही आपको क्लियरशार्प टेकनोलॉजी प्रा. लि. (क्लियर टैक्स) की वेबसाइट पर भेज दिया जाएगा तथा सेवाओं का लाभ लेने के लिए वहां आपको आवश्यक शुल्क का भुगतान भी करना पड़ सकता है. कृपया नोट करें कि नीचे की लिंक पर क्लिक करते ही आप आईडीबीआई बैंक की वेबसाइट से बाहर निकल जाएंगे और हमारी वेबसाइट से बाहर निकलने के बाद हमारी नीतियां, शर्त एवं निबंधन, दावा-त्याग लागू नहीं होंगे. चूंकि क्लियर टैक्स वेबसाइट अपने संबंधित नीतियों द्वारा शासित है, उसके उत्पाद और सेवाओं का लाभ लेने के लिए क्लियर टैक्स द्वारा समय-समय पर निर्धारित शर्तों एवं निबंधनों और साथ ही किसी दावा-त्याग/ प्रयोग की शर्त/ गोपनीयता नीति से आप सहमत होंगे. आईडीबीआई बैंक, आपके द्वारा साझा की गई डेटा की गोपनीयता और क्लियर टैक्स वेबसाइट के प्रयोग के कारण अथवा के संबंध में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप में आपके द्वारा वहन की गई किसी हानि, नुकसान, लागत और प्रभार के लिए अथवा क्लियर टैक्स वेबसाइट की खराबी या रुकावट के लिए किसी भी मायने में जिम्मेदार नहीं होगा. क्लियर टैक्स वेबसाइट पर प्रदर्शित किसी सेवा, उत्पाद अथवा जानकारी का प्रयोग पूर्णतः आपके जोखिम और विवेक पर आधारित है. वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी बिना किसी सूचना के परिवर्तन, अद्यतन, परिशोधन, सत्यापन और संशोधन के अधीन है और इस प्रकार की जानकारी तथ्यात्मक रूप में भी बादल सकती है.

हमारे साइट पर उपलब्ध तीसरे पक्ष के लिंकों के बारे में

आईडीबीआई बैंक अपने वेबसाइट पर आने वालों के लिए हितकारी प्रतीत होने वाले अन्य तृतीय पक्ष की वेबसाइटों के लिंक प्रदान करता है. हमारी वेबसाइट पर प्रदान किए जाने वाले लिंक केवल आपकी सुविधा के लिए प्रदान किए जाते हैं और ये इंटरनेट पर उपलब्ध अन्य उपयोगी जानकारी प्राप्त करने में सहायक हो सकते हैं. इन लिंकों पर क्लिक करते ही आप आईडीबीआई बैंक की वेबसाइट से बाहर निकल जाते हैं और आपको अन्य साइट पर भेज दिया जाता है. ये साइट आईडीबीआई बैंक के नियंत्रणाधीन नहीं होते हैं.

आईडीबीआई बैंक संबंधित तीसरे पक्ष के वेबसाइट की विषय-वस्तु के लिए जिम्मेदार नहीं है. हम इन तीसरे पक्षों के एजेंट नहीं हैं और न ही हम उनके उत्पादों को बेचते हैं अथवा उनकी गारंटी देते हैं. हम, संबंधित साइटों में दी गई जानकारी की सटीकता के संबंध में कोई प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं अथवा कोई वारंटी नहीं देते हैं. हमारा सुझाव है कि संबंधित वेबसाइटों से प्राप्त जानकारी पर कोई कार्रवाई करने से पहले हमेशा उसकी जांच कर लें.

साथ ही, कृपया इसका भी ध्यान रखें कि इन साइटों की सुरक्षा एवं गोपनीयता नीतियां आईडीबीआई बैंक की नीतियों से भिन्न हो सकती हैं, अतः कृपया तीसरे पक्ष की सुरक्षा और गोपनीयता नीति को ध्यानपूर्वक से पढ़ लें.

यदि आपके मन में संबंधित तीसरे पक्ष की वेबसाइट पर प्रदान की जा रही उत्पादों एवं सेवाओं के विषय में कोई प्रश्न अथवा शंका हो तो कृपया सीधे तीसरे पक्ष से संपर्क करें.

कृपया ध्यान दें कि ‘Accept’ पर क्लिक करते ही

- आप पुष्टि करते हैं कि आपने उपर्युक्त को पढ़ लिया है और उसे स्वीकार करते हैं तथा आगे बढ़ने का निर्णय ले चुके हैं.
- अब आप आईडीबीआई बैंक की वेबसाइट से बाहर निकलने वाले हैं.

होम | शीर्ष
प्रभार अनुसूची : देशी ब्याज दरें : एनआरआई ब्याज दर
दावा अस्वीकरण : वेब मास्टर : साइट मैप : रिज़र्व बैंक : आरटीजीएस : एफएक्यू up Arrow Icon नीतियां : प्रायवेसी : हायपरलिंक : कॉपीराइट : स्क्रीन रीडर एक्सेस