Home   वैयक्तिक बैंकिंग कॉरपोरेट बैंकिंग एमएसएमई बैंकिंग कृषि बैंकिंग एनआरआई बैंकिंग ग्राहक सेवा
होम    हमारे बारे में     निवेशक     आईडीबीआई समूह     सीएसआर     कैरियर     हमसे संपर्क करें     खोज     English
कैरियर
चालू भर्तियां
विभिन्न भर्तियों के परिणाम
अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
हमसे संपर्क करे
bullet देशी ब्याज दरें
bullet एनआरआई ब्याज दर
bullet सेवा प्रभार
टॉक 2 अस
होम > कैरियर

कैरियर


आईडीबीआई बैंक में सभी स्तरों पर भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया में सुधार लाने के अपने निरंतर प्रयासों के रूप में हमने आईडीबीआई बैंक में सफल होने के लिए आवश्यक क्षमताओं का गहराई से अध्ययन किया है.

तेजी से विकास कर रही संस्था के रूप में हम पूरे देश में स्थित विभिन्न प्रतिष्ठित बिजनेस स्कूलों/ शैक्षणिक संस्थाओं से प्रतिभाओं को अपनी संस्था में शामिल करने का प्रयास करते हैं. उत्साही और प्रतिभाशाली प्रतिभाएं हमारे बैंकिंग परिचालनों की रीढ़ हैं और ये हमारे भावी अगुआ बनेगीं. हम उन्हें अपने क्षेत्र में सर्वोत्तम बनने के लिए तैयार कराते हैं. हम सभी कार्यक्षेत्रों, जिनमें वित्त, मार्केटिंग, परिचालन और मानव संसाधन शामिल हैं, में कैरियर की व्यापक श्रृंखला उपलब्ध कराते हैं.

हमें गर्व है कि हमारे पास व्यक्तियों को निखारने-सँवारने की क्षमता है और हम उन्हें वह स्पेस और क्षमता उपलब्ध कराते हें जो उनकी प्रतिभा को तराशने के लिए जरूरी है.

चेतावनी

आईडीबीआई बैंक के ध्यान में यह बात लाई गई है कि कतिपय अनैतिक व्यक्ति/ भर्ती एजेंसियां आईडीबीआई बैंक के फर्जी ऑफर लेटर और फर्जी नाम-लोगो व पते वाली स्टेशनरी का उपयोग कर आईडीबीआई बैंक के नाम से जॉब ऑफर कर रही हैं. आईडीबीआई बैंक सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक है तथा इसमें भर्तियां खुली स्पर्धा द्वारा की जाती है, जिसके लिए प्रमुख अख़बारों और `रोजगार समाचार' में विज्ञापन दिए जाते हैं और बैंक की वेबसाइट www.idbi.com. पर सूचना दी जाती है. आईडीबीआई बैंक ने अपनी ओर से कार्मिकों की भर्ती करने के लिए अथवा प्रशिक्षण आदि के लिए किसी भी प्रकार की राशि/ कमीशन/ चार्जेस लेने के लिए किसी एजेंसी या व्यक्ति की सेवाएं नहीं ली गई हैं. एतदर्थ सर्वसाधारण को यह सूचित किया जाता है कि इस प्रकार के अनैतिक व्यक्तियों/ एजेंसियों से व्यवहार करने के से सावधान रहें.

होम | शीर्ष
प्रभार अनुसूची : देशी ब्याज दरें : एनआरआई ब्याज दर
दावा अस्वीकरण : वेब मास्टर : साइट मैप : रिज़र्व बैंक : आरटीजीएस : एफएक्यू नीतियां : प्रायवेसी : हायपरलिंक : कॉपीराइट : स्क्रीन रीडर एक्सेस