Home   Personal Banking Corporate Banking MSME Banking Agri Banking NRI Banking Customer Care
होम    हमारे बारे में     निवेशक     आईडीबीआई समूह     कैरियर     हमसे संपर्क करें     खोज     English
आईडीबीआई बैंक कैश कार्ड
लाभ
विशेषताएँ
आवेदन कैसे करें
अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
bullet देशी ब्याज दरें
bullet एनआरआई ब्याज दर
bullet सेवा प्रभार
bullet कॉरपोरेट सेवा प्रभार
कॉरपोरेट और व्यक्तियों के लिए कैश कार्ड - आईडीबीआई बैंक कैश कार्ड अभी आवेदन करे

होम > कार्ड > कैश कार्ड

कॉरपोरेट और व्यक्तियों के लिए कैश कार्ड - आईडीबीआई बैंक कैश कार्ड

 

आईडीबीआई बैंक पेश करता है कॉरपोरेट जगत के लिए एक सरल समाधान – आईडीबीआई बैंक कैश कार्ड. इसकी सहायता से वे अपने कर्मचारियों को आसानी से वेतन संवितरण व अन्य प्रतिपूर्तियां कर सकेंगे और इसके लिए बैंक में खाता खोलने की ज़रूरत भी नहीं है. यह कार्ड व्यक्तियों को उनकी रोज़मर्रा की वित्तीय आवश्यकताएं पूरी करने के लिए भी जारी किया जाएगा.

आईडीबीआई बैंक कैश कार्ड लेनेवाले कॉरपोरेट अपने कर्मचारियों को यह कार्ड दे सकते हैं जिसमें उनका वेतन दिया जा सकता है और कर्मचारियों को इसके लिए बैंक में खाता खोलने की ज़रूरत भी नहीं है. अब व्यक्ति भी आईडीबीआई बैंक कैश कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं और इस योजना के साथ दी जानेवाली सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं.

आईडीबीआई बैंक कैश कार्ड कॉरपोरेट कर्मचारियों / व्यक्तियों को भारत में 5.5 लाख व्यापारी प्रतिष्ठानों में ख़रीद करने की सुविधा प्रदान करता है और साथ ही यह कार्ड भारत में आईडीबीआई बैंक के 1630 से भी अधिक एटीएमऔर 1,00,000 से भी अधिक साझा नेटवर्क एटीएम से नकदी के आहरण की सुविधा भी प्रदान करता है.

आईडीबीआई बैंक कैश कार्ड के लाभ:

आईडीबीआई बैंक कैश कार्ड अनेकानेक लाभ और आकर्षक ऑफरों से भरा हुआ है.

कॉरपोरेट को लाभ


  • bullet कर्मचारियों को प्रतिपूर्ति
  • bulletवेतन का संवितरण
  • bulletकर्मचारी / स्टाफ को प्रोत्साहन राशि का भुगतान
  • bulletखाता रखना आवश्यक नहीं. बैंक का ग्राहक होना ज़रूरी नहीं
  • bulletकर्मचारियों /स्टाफ/व्यक्तियों को मांग ड्राफ्ट, चेक या नकदी संवितरण का सुविधाजनक विकल्प.
  • bulletमिलान की कोई समस्या नहीं
  • bulletपुनर्भरणीय - इसका आशय यह है कि आप आवश्यकता पड़ने पर उन्हीं कर्मचारियों / स्टाफ को 50,000 रुपये प्रति माह की अधिकतक सीमा तक और नकदी का संवितरण कर सकते हैं.



आईडीबीआई बैंक कैश कार्ड की विशेषताएं:

  • bullet वीज़ा फ्लैग कार्ड : भारत में 5.5 लाख से अधिक व्यापारी प्रतिष्ठानों में खरीद करने के लिए इसका प्रयोग किया जा सकता है. इसका उपयोग भारत में आईडीबीआई बैंक के 1630 एटीएम और वीज़ा/ प्लस के 1,00,000 से अधिक एटीएम से नकदी के आहरण के लिए भी किया जा सकता है.


  • bullet इसका उपयोग एक से अधिक बार किया जा सकता है: इस कार्ड का प्रयोग बार-बार खरीद / आहरणों के लिए तब तक किया जा सकता है जब तक कि उसमें निर्दिष्ट मूल्य का उपयोग न हो जाए.


  • bullet उपयोग करने में आसान : - यह कार्ड आईडीबीआई बैंक और गैर-आईडीबीआई बैंक ग्राहकों (कॉरपोरेट तथा व्यक्तियों) को प्रदान किया जाता है.


  • bullet सुलभता : -कॉरपोरेट / व्यक्ति से प्राप्त अनुदेशों के आधार पर इस कार्ड में 50,000 रुपये प्रति कार्ड प्रति माह तक की कितनी भी राशि भरी जा सकती है.


  • bullet वैधता : -यह कार्ड जारी करने की तारीख से 2 वर्ष तक वैध रहेगा.



आवेदन कैसे करें :

इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपको बस आईडीबीआई बैंक की शाखा में आना है अथवा आप यहाँ क्लिक कर आपसे संपर्क करने की जानकारी यहाँ दे सकते हैं.




कैश कार्ड के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (एफएक्यू)

होम | शीर्ष
प्रभार अनुसूची : देशी ब्याज दरें : एनआरआई ब्याज दर
दावा अस्वीकरण : वेब मास्टर : साइट मैप : रिज़र्व बैंक : आरटीजीएस : एफएक्यू up Arrow Icon नीतियां : प्रायवेसी : हायपरलिंक : कॉपीराइट : स्क्रीन रीडर एक्सेस