Home   Personal Banking Corporate Banking MSME Banking Agri Banking NRI Banking Customer Care
होम    हमारे बारे में     निवेशक     आईडीबीआई समूह     कैरियर     हमसे संपर्क करें     खोज     English
आईडीबीआई बैंक गिफ्ट कार्ड
फायदे
विशेषताएं
आवेदन कैसे करें
bullet देशी ब्याज दरें
bullet एनआरआई ब्याज दर
bullet सेवा प्रभार
bullet कॉरपोरेट सेवा प्रभार
गिफ्ट कार्ड - आईडीबीआई बैंक गिफ्ट कार्ड अभी आवेदन करे

विशेष ऑफर

होम > कार्ड > गिफ्ट कार्ड

गिफ्ट कार्ड - आईडीबीआई बैंक गिफ्ट कार्ड

 

आईडीबीआई बैंक गिफ्ट कार्ड आपके प्रियजन को भारत में 10 लाख से अधिक व्यापारिक प्रतिष्ठानों और ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर, जो वीजा कार्ड स्वीकार करता है, वस्तुओं और सेवाओं को खरीदने की सुविधा देता है. गिफ्ट वाउचर को विशिष्ट दुकानों पर ही उपयोग करने के लिए बाध्य होने का झंझट खत्म. और क्या चाहिए, गिफ्ट कार्ड एक से अधिक बार उपयोग किया जा सकता है जो कि आपको आपकी इच्छानुसार अलग-अलग दुकानों से अलग-अलग समय पर ख़रीदारी करने की सुविधा देता है. अब अगली बार जब आप बाहर गिफ्ट की तलाश में पाएं हैं, तो आईडीबीआई बैंक गिफ्ट कार्ड के साथ एक बेहतरीन गिफ्ट बनाएँ.


आईडीबीआई बैंक गिफ्ट कार्ड भारत में वैध वीज़ा कार्ड होगा और निम्नलिखित फायदों के साथ आता है:


  • bullet अपना बहुमूल्य समय बचाएँ : हम हमेशा आपकी जरूरतों को ध्यान में रखते हैं और आपके मूल्यवान समय की कीमत समझते हैं. आप जानते हैं कि इस आसान गिफ्ट के साथ प्राप्तकर्ता को वह मिलेगा जो उन्हें पसंद है.

  • bullet सुविधा के गिफ्ट का अनुभव करें : गिफ्ट कार्ड सुविधाजनक है क्योंकि इसे कहीं भी किसी भी दुकान पर खरीदारी के लिए उपयोग किया जा सकता है या फिर ऑनलाइन खरीदारी के लिए उपयोग किया जा सकता है.

  • bullet अपने खर्च पर नज़र रखें : हमारे पास प्री-पेड संग्रहित मूल्य की सुविधा है, जहाँ ग्राहक आसानी से अपने खर्च को नियंत्रित कर सकते हैं.



आईडीबीआई बैंक गिफ्ट कार्ड की विशेषताएँ

आईडीबीआई बैंक गिफ्ट कार्ड कई विशेषताओं के साथ आता है:

  • bulletबिना किसी झंझट के हमारे बैंक में खाता खोलें
  • bulletकाउंटर पर तुरंत कार्ड बेचा जाता है
  • bullet10 लाख से अधिक व्यापारिक प्रतिष्ठानों / ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर स्वीकृत है जो पूरे भारत में वीजा कार्ड स्वीकार करते हैं
  • bulletएक से अधिक उपयोग करने योग्य, जब तक कार्ड में निहित रुपया समाप्त नहीं हो जाता
  • bulletपहले से सज्जित और गिफ्ट करने के लिए तैयार
  • bulletआपकी आवश्यकतानुसार विभिन्न मूल्यवर्गों में बेचा जाता है



आवेदन कैसे करें?

इस उत्पाद का लाभ उठाने के लिए, आप बस आईडीबीआई बैंक की शाखा में जाएँ, एक साधारण आवेदन फॉर्म भरें, कार्ड में जितनी राशि भरनी है उतना नकद या चेक से भुगतान करें और तुरंत अपना गिफ्ट कार्ड प्राप्त करें. वैकल्पिक रूप से, आप कार्ड के लिए यहाँ क्लिक कीजिए. अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न देखने के लिए, यहाँ क्लिक करें .

होम | शीर्ष
प्रभार अनुसूची : देशी ब्याज दरें : एनआरआई ब्याज दर
दावा अस्वीकरण : वेब मास्टर : साइट मैप : रिज़र्व बैंक : आरटीजीएस : एफएक्यू up Arrow Icon नीतियां : प्रायवेसी : हायपरलिंक : कॉपीराइट : स्क्रीन रीडर एक्सेस